trendingNow12115609
Hindi News >>शिक्षा
Advertisement

UP पुलिस एग्जाम में मिला सनी लियोनी का एडमिट कार्ड, कन्नौज में पड़ा सेंटर; जानें क्या है सच्चाई

Sunny Leone Admit Card: यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का एक एप्लिकेशन फॉर्म और एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम लिखा हुआ है और उनकी फोटो भी लगी हुई है.

UP पुलिस एग्जाम में मिला सनी लियोनी का एडमिट कार्ड, कन्नौज में पड़ा सेंटर; जानें क्या है सच्चाई
Stop
Kunal Jha|Updated: Feb 18, 2024, 06:32 AM IST

Sunny Leone UP Police Exam Admit Card: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPBPB) ने 17 फरवरी 2024 को पूरे प्रदेश में पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा आयोजित की. परीक्षा दो शिफ्टों में आयोजित की गई थी. परीक्षा के दौरान एक दिलचस्प वाकया देखने को मिला, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के नाम और फोटो के साथ एक एडमिट कार्ड दिखा. यह एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सनी लियोनी के नाम और फोटो वाले इस एडमिट पर एग्जाम सेंटर कन्नौज लिखा हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस एडमिट कार्ड से कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

फॉर्म पर माता-पिता का नाम भी लिखा हुआ है

आपको बता दें कि यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का एक भरा हुआ एप्लिकेशन फॉर्म सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें सनी लियोनी का नाम भरा हुआ है और फॉर्म में उनकी फोटो भी लगी है. इस फॉर्म में एक पता मुंबई और एक पता कासगंज का भरा गया है. सनी लियोनी के नाम से भरे गए इस फॉर्म में पिता का नाम JORJGI और माता का नाम DARMI लिखा हुआ है. वहीं, फॉर्म में भरा गया पिन कोड 210423 है और आधार नंबर 351334673887 भरा हुआ है.

एडमिट कार्ड पर जेंडर भरा गया है MALE

इसके अलावा सबसे बड़ी अचरज की बात यह है कि फॉर्म में सनी लियोनी का जेंडर MALE भरा गया है. जबकि, गृह जनपद कन्नौज दर्शाया गया है. वहीं एप्लिकेशन फॉर्म के साथ सनी लियोनी के नाम का पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन नंबर 12258574 का एडमिट कार्ड भी वायरल हो रहा है. वायरल एडमिट कार्ड में परीक्षा देने का सेंटर 'सोन श्री स्मारक बालिका महाविद्यालय मंडी बाजार तिर्वा कन्नौज पिन कोड 209732' लिखा हुआ है. इस वायरल फॉर्म और एडमिट कार्ड ने इंटरनेट पर सनसनी फैला दी है. हालांकि, इस वायरल एडमिट कार्ड की पुष्टि जी न्यूज़ (Zee News) नहीं करता है.

Read More
{}{}